बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग पर भड़के लालू

मधुबनी : जिले के साहर घाट में एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि किसकी मजाल है जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे. लालू ने सभा में जमकर विरोधियों पर हमला बोला उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले विरोधी दलों पर लालू जमकर बरसे. लालू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2016 6:24 PM

मधुबनी : जिले के साहर घाट में एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि किसकी मजाल है जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे. लालू ने सभा में जमकर विरोधियों पर हमला बोला उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति शासन की मांग करने वाले विरोधी दलों पर लालू जमकर बरसे. लालू प्रसाद यादव बार-बार जंगलराज का आरोप लगाये जाने से खफा दिखे और उन्होंने इस मुद्दे पर जमकर अपनी भड़ास निकाली उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुये कहा कि यह कोई मजाक नहीं है और किसी की मजाल भी नहीं है जो ऐसा कर दे.

लालू ने इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री में योग्यता नहीं है. केंद्र सरकार और मोदी हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हैं. लालू स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर सरकार को निशाने पर लिया और कालाधन के वापस नहीं आने पर भी केंद्र पर बरसे. लालू प्रसाद यादव मधुबनी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version