प्रेम विवाह के बाद पति ने छोड़ दिया तो धरना पर बैठी विवाहिता

मधुबनी : बिहारके मधुबनीमें खुटौना के बाबूबरही थाना क्षेत्र के तेघरा पंचायत के दोनवारी गांव के युवक द्वारा शादी करने के पांच माह बाद अपनी पत्नी को छोड़ दिये जाने का मामला सामने आया है. जिसके विरोध में पीड़ित महिला वार्ड नंबर 5 स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के बरामदे पर अपनी मां गायत्री देवी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 6:04 PM

मधुबनी : बिहारके मधुबनीमें खुटौना के बाबूबरही थाना क्षेत्र के तेघरा पंचायत के दोनवारी गांव के युवक द्वारा शादी करने के पांच माह बाद अपनी पत्नी को छोड़ दिये जाने का मामला सामने आया है. जिसके विरोध में पीड़ित महिला वार्ड नंबर 5 स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के बरामदे पर अपनी मां गायत्री देवी के साथ धरना पर बैठ गयी है.

धरना पर बैठी उक्त पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार वह लदनियां थाना क्षेत्र के परसाही गांव के वार्ड 7 का रहने वाली है. कुछ माह पहले बाबूबरही थाना क्षेत्र के दोनवारी गांव के वार्ड 5 का रहने वाले रंजीत कुमार से उसने प्रेम किया. पीड़िता के अनुसार लड़का के परिवार वालों का संबंध उनके गांव में है. जिस कारण उनका उस गांव में आना जाना था. इसी क्रम में उन दोनों की आंखें चार हुई और विगत 3 मार्च को उक्त दोनों प्रेमी घर से निकल गये थे. बाद में 4 मार्च को दोनों घर लौटकर आए और ग्रामीणों के सहयोग से दोनवारी हाट स्थित दुर्गा मंदिर में दोनों युगल जोड़ी को शादी करवा दी गयी. तब से वे दोनों किसी भाड़े के मकान में रह रहे थे. अचानक पीड़िता के पति रंजित कुमार उनको छोड़कर कहीं और भाग गया.

Next Article

Exit mobile version