शादी रचाने के बाद इस कारण दूल्हे ने नयी नवेली दुल्हन को साथ ले जाने से किया इन्कार और फिर…

लखीसराय:बिहारमें लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गंंगासराय में बीते रात मनोज साव की सुपुत्री कविता कुमारी की शादी तू-तू, मैं-मैं के बीच नालंदा के कल्याणवीघा के युवक संटू कुमार से रचायीगयी.शादीकी सभीरश्में संपन्न होने के बाद सोमवार कोदूल्हा संटू कुमार बिनादुल्हन केवापस जाने लगा. जिस पर काफी विवाद हो गया और मामलापुलिस थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2020 5:42 PM

लखीसराय:बिहारमें लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गंंगासराय में बीते रात मनोज साव की सुपुत्री कविता कुमारी की शादी तू-तू, मैं-मैं के बीच नालंदा के कल्याणवीघा के युवक संटू कुमार से रचायीगयी.शादीकी सभीरश्में संपन्न होने के बाद सोमवार कोदूल्हा संटू कुमार बिनादुल्हन केवापस जाने लगा. जिस पर काफी विवाद हो गया और मामलापुलिस थाना में पहुंच गया.

जहां अपर एसडीएम राकेश कुमार, बीडीओ नीरज कुमार, थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने दामादऔर ससुर को समझा-बुझाकर मेल-मिलाप करवाया. जिसके बाद दूल्हे ने ससुरके पांव छू कर प्रणाम किया. ससुर ने दोनों हाथों से दामाद को आर्शीवाद दिया और दुल्हन को साथ ले जाने की बात स्वीकारी. थाना में अपर एसडीएम राकेश कुमार बीडीओ नीरज कुमार एवं थानाध्यक्ष डीके पांडेय के नजदीक दूल्हा संटू कुमार ने कहा मुझे दामाद जैसा व्यवहार नहीं कर रातभर गाली गलौज किया गया.साथ ही कहागया कि जेवर क्यों नहीं लाया.

वहीं, ससुर मनोज साव ने कहा कि झूठ क्यों बोला कि जेवर लाये थे जो चोरी हो गया. शादी के बाद कहता है किदुल्हन को साथ नहीं ले जायेंगेऔर मैं अकेलाही जाऊंगा.दुल्हन ले जायेंगे तो उसके साथ कोई नहीं जायेगा. मुझे आशंका है कि मेरी लड़की के साथ दुर्व्यवहारकियाजायेगा. जिस पर अपर एसडीएम राकेश कुमार बीडीओ नीरज कुमार थानाध्यक्ष ने लड़का संन्टु कुमार से पूछा कि लड़की पसंद है कि नहींतो लड़के ने कहा हां. शादी में थोड़ा बहुत होताही रहता है, इसको नजर अंदाज कर दो. जिसपर लड़का राजी हो गया. सभी पदाधिकारियों ने लड़का से कहा कि ससुर जी को पांव छूकर प्रणाम करो.जिसकेबाद लड़केने प्रणाम किया और फिर ससुर मनोज साव ने दोनों हाथों से आर्शीवाद दिया. जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को साथ ले जाने को तैयार हो गया.

Next Article

Exit mobile version