लखीसराय : रेलवे ट्रैक पर फंसी स्कूल वैन, तभी आ गयी डीएमयू ट्रेन, फिर…

लखीसराय : किउल-जमालपुर रेलखंड के धनौरी-उरैन रेलवे स्टेशन के बीच अनधिकृत समपार दैताबांध पर बुधवार की अहले सुबह एक बड़ा हादसा होने से बच गया. स्कूल वाहन रेलवे ट्रैक को पार कर ही रहा था कि रेललाइन पर डाली गयी गिट्टी में फंस गया. स्कूल वाहन निकलने के पहले ही रेललाइन पर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 10:08 AM

लखीसराय : किउल-जमालपुर रेलखंड के धनौरी-उरैन रेलवे स्टेशन के बीच अनधिकृत समपार दैताबांध पर बुधवार की अहले सुबह एक बड़ा हादसा होने से बच गया. स्कूल वाहन रेलवे ट्रैक को पार कर ही रहा था कि रेललाइन पर डाली गयी गिट्टी में फंस गया. स्कूल वाहन निकलने के पहले ही रेललाइन पर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन आ गयी.

जानकारी के अनुसार, बुधवार की अहले सुबह अनधिकृत रेलवे समपार दैताबांध को पार करने के दौरान एक स्कूल वाहन मैजिक रेलवे ट्रैक पर फंस गया. हालांकि, स्कूल वैन खाली था. वह बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए जा रहा था. इसी दौरान किऊल की ओर से जमालपुर जानेवाली 73428 डाउन डीएमयू पैसेंजर ट्रेन आ गयी. ट्रेन को देखते ही स्थानीय लोगों ने लाल गमछा दिखा कर ट्रेन के ड्राइवर का ध्यान आकर्षित किया. इसके बाद ट्रेन ड्राइवर ने भी सूझबूझ दिखाते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से स्कूल वाहन को रेलवे ट्रैक से हटाया गया. इसके बाद डीएमयू ट्रेन जमालपुर के लिए रवाना हुई. इस संबंध में पूछे जाने पर आरपीएफ निरीक्षक जमालपुर पोस्ट एसके यादव ने मामले की जानकारी से इनकार करते हुए कहा कि उनके पास अभी तक शिकायत नहीं पहुंची है.

Next Article

Exit mobile version