बिहार : फेसबुक पर नाबालिग ने लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

किशनगंज : बिहार के किशनगंज जिले में फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया है. सोशल मीडिया पर एक लड़के ने अपनी तसवीर के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को पोस्ट कर दिया. उसके बाद जिले में सोशल मीडिया पर उसका मैसेज ट्रोल करने लगा. आनन-फानन में जिला प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2017 12:22 PM

किशनगंज : बिहार के किशनगंज जिले में फेसबुक पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखने को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया है. सोशल मीडिया पर एक लड़के ने अपनी तसवीर के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे को पोस्ट कर दिया. उसके बाद जिले में सोशल मीडिया पर उसका मैसेज ट्रोल करने लगा. आनन-फानन में जिला प्रशासन सक्रिय हुआ और बुधवार देर रात आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक लड़के का नाम अफसर खान है और वह नाबालिग है. फेसबुक पर उसने अपनी तसवीर के बगल में अंग्रेजी के रोमन पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा. लिखने के थोड़ी ही देर बाद जिले में आक्रोश का माहौल बैदा हो गया. लोगों ने उसकी गिरफ्तारी की मांग करनी शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर ऐसा लिखे जाने के बाद लोगों ने उसकी आलोचना करनी शुरू कर दी. कई लोगों ने उसके पकड़े जाने पर इनाम की घोषणा कर दी. देखते-ही देखते पूरे शहर में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. उसके बाद तत्काल एसपी राजीव मिश्रा ने पूरे मामले को अपने हाथ में लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी. एसपी ने फेसबुक को खंगाला और आरोपित लड़के के दोस्तों से भी बात की. देर रात पुलिस ने यह भी जांच कर लिया कि एकाउंट कहीं फर्जी तो नहीं है. उसके बाद एसपी ने शहर के खगड़ा स्टेडियम इलाके से अफसर खान को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस की निगाह बनी हुई है. जिले के सभी सोशल ग्रुप पर पुलिस जांच के दायरे में रखकर चल रही है.

Next Article

Exit mobile version