मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘PM मटैरियल” नहीं : RJD MP तस्लीमुद्दीन

किशनगंज : पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘पीएम मटेरियल’ नहीं हैं क्योंकि वे बिहार में ‘सुशासन’ लागू करने में विफल रहे हैं. किशनगंज सर्किट हाउस में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए तस्लीमुद्दीन ने यह बातें कहीं. राजदसांसदने कहा कि एक व्यक्ति जो कि अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2016 10:49 PM

किशनगंज : पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘पीएम मटेरियल’ नहीं हैं क्योंकि वे बिहार में ‘सुशासन’ लागू करने में विफल रहे हैं. किशनगंज सर्किट हाउस में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए तस्लीमुद्दीन ने यह बातें कहीं.

राजदसांसदने कहा कि एक व्यक्ति जो कि अपने राज्य में ‘सुशासन’ लागू करने में विफल रहा और जहां हत्याएं हो रही है वह देश कैसे चलाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर शराबबंदी अभियान छेड़कर प्रधानमंत्री बनने का जो दिवास्वपन देख रहे हैं वह पूरा नहीं होगा.

पांच बार सांसद रहे तथा वर्तमान में अररिया लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे तस्लीमुद्दीन ने कहा कि प्रदेश में हाल में हत्याओं का जो सिलसिला शुरू हुआ उसे रोक पाने में नीतीश विफल साबित हुए हैं. राज्य में प्रशासन तंत्र धराशायी हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘करतब’ दिखाकर जनता को धोखा दे रहे हैं. प्रदेश में हर तरफ लूट का माहौल है और सरकारी विभाग पर कोई नियंत्रण नहीं है.

उन्होंने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं जिन्होंने भाजपा के सहयोग से सरकार चलाया था और पहले हर चौक चौराहे चाहे वह मंदिर, मस्जिद, चौक, स्कूल, अस्पताल आदि हो के समीप शराब की दुकाने खुलवायी थीं और अचानक शराबबंदी लागू कर दिये हैं. तस्लीमुद्दीन ने कहा कि वह शराबबंदी के विरोध में नहीं है पर इसे चरणबद्ध ढंग से लागू किया जाना चाहिए था.

Next Article

Exit mobile version