बिहार : कांग्रेस सांसद सड़क हादसे में बाल-बाल बचे

किशनगंज : बिहार के एकमात्र कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद की एसयूवी कार शनिवार को किशनगंज जिले में अत्यधिक सामान से लदी एक ‘जुगाड़’ गाड़ी से टकरा गयी. इस दुर्घटना में सांसद बाल-बाल बच गये. पुलिस ने बताया कि किशनगंज से लोकसभा सदस्य जावेद सुरक्षित हैं, जबकि ‘जुगाड़’ का चालक घायल हो गया और उसे अस्पताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2019 10:23 PM

किशनगंज : बिहार के एकमात्र कांग्रेस सांसद मोहम्मद जावेद की एसयूवी कार शनिवार को किशनगंज जिले में अत्यधिक सामान से लदी एक ‘जुगाड़’ गाड़ी से टकरा गयी. इस दुर्घटना में सांसद बाल-बाल बच गये. पुलिस ने बताया कि किशनगंज से लोकसभा सदस्य जावेद सुरक्षित हैं, जबकि ‘जुगाड़’ का चालक घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

किशनगंज-ठाकुरगंज मार्ग पर बेलवा चौक के समीप सांसद की कार और जुगाड़ की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. सांसद अपनी मां सईदा बानो के लिए चुनाव प्रचार करने किशनगंज से जिले के पोठिया जा रहे थे. बानो किशनगंज विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की उम्मीदवार हैं. सदर थाने के प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि एसयूवी क्षतिग्रस्त हो गया. राजद की अगुवाई में पांच दलों के महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव में राज्य में सभी 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारा था लेकिन जावेद इकलौते उम्मीदवार थे जिन्होंने जीत हासिल की थी.

Next Article

Exit mobile version