जमीन कब्जा को ले गोलीबारी, पूर्व जिप उपाध्यक्ष सहित 15 नामजद

चौथम : नदी से निकले जमीन पर कब्जा को लेकर सोमवार की सुबह दो पक्षों में दर्जनों चक्र गोलीबारी हुई है. घटना चौथम थाना क्षेत्र के बसूलबा बहियार की है. हालांकि गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इधर घटना के बाद अपराधियों की धर-पकड़ के लिए चौथम पुलिस दियारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 8:29 AM

चौथम : नदी से निकले जमीन पर कब्जा को लेकर सोमवार की सुबह दो पक्षों में दर्जनों चक्र गोलीबारी हुई है. घटना चौथम थाना क्षेत्र के बसूलबा बहियार की है. हालांकि गोलीबारी की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

इधर घटना के बाद अपराधियों की धर-पकड़ के लिए चौथम पुलिस दियारा इलाके में अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. हालांकि अबतक किसी की गिरफ्तारी होने की सूचना नहीं है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोनवर्षा एवं मोहनपुर गांव के बीच बसूलबा बहियार में दर्जनों एकड़ जमीन है.
जिस पर कब्जा को लेकर सोमवार की सुबह दो पक्ष के बीच तानातनी शुरु हुई. बताया जाता है कि घोघल यादव गुट के अपराधियों द्वारा मोहनपुर एवं ठूठी के किसानों से रंगदारी के रूप में पैसा लिया जाता था. लेकिन इस बार कुछ किसानों ने रंगदारी देने से मना कर दिया. इसके बाद अपराधियों द्वारा मोहनपुर निवासी किशोर पासवान के बेटा को पकड़ लिया.
इसके बाद दोनों पक्ष जुट गए. फिर दोनों पक्षों द्वारा खेत में गोलीबारी शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि बाढ़ का पानी नदी में जाने का बाद दर्जनों एकड़ जमीन नदी से बाहर निकला है. दर्जनों एकड़ उसी जमीन पर कब्जा को लेकर भी दोनों पक्षों के बीच कई महीनों से अदाबत भी चल रही है. एक महीने पहले ही सोनवर्षा गांव के अपराधियों द्वारा किशोर पासवान के बेटे का भी अपहरण कर लिया गया था.
इस मामले में मानसी थाना में सोनवर्षा गांव के प्राथमिकी दर्ज कराया गया था. इधर, घटना के बाद चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार के निर्देश पर केम्प पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की. दूसरी ओर थानाध्यक्ष नीलेश कुमार पुलिस बलों के साथ सोनवर्षा गांव एवं बहियार में अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी की. थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन पर कब्जा को लेकर गोलीबारी हुई है. ू

Next Article

Exit mobile version