गड्ढे में डूबने से जवान की मौत

खगड़िया : साहेबपुर कमाल रेलवे स्टेशन के समीप गड्ढे में डूबने से किशनगंज पुलिस जवान की मौत हो गयी. घटना बीती रात की बतायी जा रही है. गुरुवार की दोपहर जीआरपी बल के जवान को शव को पानी से भरे गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जीआरपी थाना के एएसआई जितेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 9:20 AM

खगड़िया : साहेबपुर कमाल रेलवे स्टेशन के समीप गड्ढे में डूबने से किशनगंज पुलिस जवान की मौत हो गयी. घटना बीती रात की बतायी जा रही है. गुरुवार की दोपहर जीआरपी बल के जवान को शव को पानी से भरे गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जीआरपी थाना के एएसआई जितेंद्र सिंह ने बताया कि बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 निवासी दिनेश्वर प्रसाद यादव के 30 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार किशनगंज जिला पुलिस में तैनात थे.

संभवत: किशनगंज से किसी ट्रेन से घर लौटने के दौरान स्टेशन के समीप उतरने के बाद गड्ढ़े में फिसल गये. जिसके कारण उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि मृतक जवान के परिजनों को शव मिलने की जानकारी दी गयी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक रंजीत के घर कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि रंजीत दो दिन पूर्व ही किशनगंज से छुट्टी लेकर घर लौट रहा था.

Next Article

Exit mobile version