हत्या के चार नामजद आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचा, देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद

खगड़िया / कुशेश्वरस्थान : पूर्वी (दरभंगा) थाना क्षेत्र के असमा पुल के पास खगड़िया जिले के पशुपालक अविनाश यादव (35) की हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. मालूम हो कि अपराधियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2019 10:05 AM

खगड़िया / कुशेश्वरस्थान : पूर्वी (दरभंगा) थाना क्षेत्र के असमा पुल के पास खगड़िया जिले के पशुपालक अविनाश यादव (35) की हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. मालूम हो कि अपराधियों ने बीते रविवार की देर रात गोली मारकर अविनाश की हत्या कर दी थी.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि बीते रविवार को मुफ्फसिल थाने के मोरकाही गांव बाबा टोला निवासी अविनाश यादव की हत्या अपराधियों ने कुशेश्वरस्थान में गोली मारकर कर दी थी. हत्या के मामले में चार नामजद आरोपितों को बाबा टोले से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाबा टोले के रहनेवाले हत्या के नामजद आरोपित सूरज यादव, चांद यादव, संजीत यादव और सातो यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार नामजद आरोपितों के पास से दो देसी पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस के साथ दो मोबाइल बरामद किये गये हैं.

पुलिस के अनुसार, भूमि विवाद रंजिश दशकों से चली आ रही है. इसमें अब तक दर्जनों लोगों की जानें जा चुकी हैं. भूमि विवाद की रंजिश में ही अपराधियों ने सहजो यादव के पुत्र अविनाश की हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के नामजद आरोपितों से पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version