शहर में लगने वाले जाम से त्राहिमाम कर रहे लोग

कटिहार : शहर में मैट्रिक परीक्षा के कारण चार दिनों सड़कों पर जाम की स्थिति से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. जाम की समस्या से निपटने में ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है. दोपहर व शाम में मैट्रिक की परीक्षा समाप्त होने के बाद इस कदर शहर में जाम लग रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 7:00 AM

कटिहार : शहर में मैट्रिक परीक्षा के कारण चार दिनों सड़कों पर जाम की स्थिति से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. जाम की समस्या से निपटने में ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है. दोपहर व शाम में मैट्रिक की परीक्षा समाप्त होने के बाद इस कदर शहर में जाम लग रहा है कि लोग टस से मस नहीं हो पा रहे हैं. घंटों तक लोग जाम में फंसकर परेशान होने के साथ समय बरबाद करना पड़ रहा है.

मैट्रिक परीक्षा शुरू होने के बाद कोई दिन ऐसा नहीं गुजर रहा है. जब शहर में जाम की स्थिति नहीं बनती हो. जाम में फंसकर लोगों के बीच हाहाकार मचा हुआ है. शहर के विद्यालय में मैट्रिक परीक्षार्थियों का सेंटर बनाया गया है. जहां परीक्षा समाप्त होने के साथ ही पूरे शहर में जाम की स्थिति बन जाती है. शहर का मुख्य सड़क हो या गली कूचा सभी का हाल एक जैसा ही हो जाता है.
जाम तो जाम सिर्फ जाम, शहरवासी इस जाम में फंसकर रोजाना परेशान हो रहे हैं. जाम की स्थिति से निजात दिलाने में प्रशासन भी विफल साबित हो रही है. जबकि हर चौक-चौराहों पर यातायात पुलिस की तैनाती भी है. इसके बावजूद भी सड़कों पर जाम की स्थिति बन जाती है. सड़कों पर कार, मोटरसाइकिल, ऑटो और टोटो की लंबी कतार लग जाती है. जिस कारण आवागमन को सामान्य होने में काफी वक्त लग जाता है.

Next Article

Exit mobile version