ढाई माह पहले गांव के ही युवक से लव मैरेज, दहेज नहीं दिया तो…

कटिहार : शादी के सिर्फ ढाई महीने बाद दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. दिल दहलाने वाली ये घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव से सामने आयी है. घटना के बाद मृतका के पिता मो. रज्जाक ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मृतका के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 7:38 PM

कटिहार : शादी के सिर्फ ढाई महीने बाद दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. दिल दहलाने वाली ये घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव से सामने आयी है. घटना के बाद मृतका के पिता मो. रज्जाक ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मृतका के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है.

ढाई महीने पहले किया प्रेम विवाह

घटना को लेकर बताया जाता है कि सोनवर्षा गांव निवासी मो. रज्जाक की 18 वर्षीय पुत्री अलोनी खातून का निकाह गांव के ही मो. मंजूर अली के पुत्र मो. दुलाल से हुई थी. अलोनी और दुलाल ने ढाई माह पहले लव मैरेज किया था. शादी के बाद महिला को सास-ससुर दहेज के लिये प्रताड़ित करने लगे. महिला ने दुलाल को एक लाख रुपये और सोने के जेवर दिये थे. लेकिन, दहेज मांगने का सिलसिला जारी रहा.

महिला के शरीर पर चोट के निशान

रविवार की सुबह मो. रज्जाक घर से खेत की तरफ गया था. इसी दौरान दुलाल के घर के पास हंगामा होता देख वो पहुंचा. घर के अंदर जाने पर देखा कि अलोनी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. उसके शरीर पर जख्म के निशान थे. इसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना में मृतका के पति दुलाल, सास बीबी मरियम, ससुर मो. मंजूर समेत हनीफ, तारा खातून को अभियुक्त बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version