बिहार उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा : तारिक अनवर

कटिहार : राकांपा के महासचिव और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने आज दावा किया कि बिहार में होने वाले उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा. अब लोगों की केंद्र और राज्य सरकार से भरोसा उठ चुका है. कटिहार में आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान तारिक ने यह दावा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2018 10:55 PM

कटिहार : राकांपा के महासचिव और कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने आज दावा किया कि बिहार में होने वाले उपचुनाव का परिणाम राजस्थान जैसा होगा. अब लोगों की केंद्र और राज्य सरकार से भरोसा उठ चुका है. कटिहार में आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान तारिक ने यह दावा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य में यह सरकार अपनी लोकप्रियता और लोगों का जनाधार खोती जा रही है.

तारिकअनवर ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 2022 की बात कर हैं. हर मामले में 2022 का सपना लोगों को दिखाना चाह रहे हैं, जबकि उन्हें समझना चाहिए कि 2019 में नया जनादेश आयेगा. नीतीश और मोदी पर प्रहार करते हुए तारिक अनवर ने आरोप लगाया कि कहा कि दोनों अब जनता को ‘ठगने’ का काम बंद करें. उन्होंने नीतीश कुमार के हाल के जापान दौरे पर चुटकी लेते पूछा कि क्या वे वहां से जापानी गुड़िया लाने गये थे. मोदी पर निशाना साधते हुए तारिक अनवर ने कहा कि किसानों को उनके पैदावार का न्यूनतम मूल्य मिलना चाहिए.

सांसद ने विभिन्न बैंक घोटालों का जिक्र करते और विजय माल्या, नीरव मोदी एवं ललित मोदी के बैंक राशि लेकर विदेश फरार होने पर आरोप लगाया कि इन सभी प्रकरण की जांच संसद की संयुक्त जांच कमेटी करायी जाये, तभी इसका पर्दाफाश होगा.

Next Article

Exit mobile version