दुकान में घुस कर मारपीट का आरोप, चार पर प्राथमिकी दर्ज

भभुआ सदर : मंगलवार को शहर के वार्ड संख्या 14 स्थित एक लोहे के दुकान में घुसकर कुछ लोगों द्वारा दुकानदारों और उनके कर्मचारी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में वार्ड संख्या 14 स्थित लोहा दुकान के मालिक कृष्णा जायसवाल ने थाने में मुहल्ले के ही राजकिशोर जायसवाल, ध्रुव जायसवाल, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 8:47 AM

भभुआ सदर : मंगलवार को शहर के वार्ड संख्या 14 स्थित एक लोहे के दुकान में घुसकर कुछ लोगों द्वारा दुकानदारों और उनके कर्मचारी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में वार्ड संख्या 14 स्थित लोहा दुकान के मालिक कृष्णा जायसवाल ने थाने में मुहल्ले के ही राजकिशोर जायसवाल, ध्रुव जायसवाल, महंत प्रसाद और द्वारिका प्रसाद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराते हुए बताया है कि वह अपने घर में नाश्ता कर रहा था तभी दुकान में राजकिशोर जायसवाल हाथ में बेंत लेकर घुस गये और घर के अंदर काम कर रहे उसके कर्मचारी संतोष साह को मारने पीटने लगे.

उसके रोने और चिल्लाने पर जब दौड़ती हुई उसकी मां दुकान में पहुंची और मारने का कारण पूछने लगी. तो आरोपी उनके साथ भी गाली गलौज करने लगा. इतने में अन्य आरोपी भी दुकान में जुट आये और उनके द्वारा भी मां के साथ गाली गलौज किया जाने लगा.
हल्ले पर जब वह और उसका भाई बलिराम प्रसाद आये. तो सभी उन्हीं को खोजने की बात कहते हुए उनके साथ भी गाली गलौज करते हुए उन्हें भी पीट दिया गया. पीड़ित ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के अनुसार मामले में एफआइआर दर्ज कर पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Next Article

Exit mobile version