छोटे भाई ने मां, बाप व पत्नी के साथ मिल कर बड़े भाई और भौजाई को पीटा

भभुआ सदर : सोमवार की सुबह थाना क्षेत्र के जिगनी दामोदरपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर छोटे भाई व उसकी पत्नी ने मां-बाप के साथ मिल कर बड़े भाई और भौजाई को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला सामने आया है. मारपीट की घटना में बड़े भाई मैनुद्दीन धुनिया व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:34 AM

भभुआ सदर : सोमवार की सुबह थाना क्षेत्र के जिगनी दामोदरपुर गांव में आपसी विवाद को लेकर छोटे भाई व उसकी पत्नी ने मां-बाप के साथ मिल कर बड़े भाई और भौजाई को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला सामने आया है. मारपीट की घटना में बड़े भाई मैनुद्दीन धुनिया व उसकी पत्नी रवीना बीवी के घायल होने की खबर है.

घटना के बाद दंपती घायलावस्था में भभुआ थाने में शिकायत करने पहुंचे, जहां पुलिस ने उन्हें सदर अस्पताल में इलाज कराया. इस मामले में घायल दंपती ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी व अपने मां-बाप के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है.
घटना के संबंध में घायल ने बताया है कि घर में आपसी विवाद को लेकर मां-बाप और छोटे भाइयों से पहले से घर में झगड़ा चल रहा है. घर के सभी लोग अपने मकान में उन्हें हिस्सा नहीं दे रहे हैं. इसके कारण वह काफी दिनों से दूसरे जगह रह रहे थे. इसी को लेकर सोमवार को गांव में पंचायती होने वाली थी.
इसके कारण वह पति-पत्नी अपने बच्चों के साथ सोमवार को गांव पहुंच कर जैसे ही अपने कमरे का ताला खोलने लगे. इसी दौरान छोटे भाई उसकी पत्नी, मां और पिता ने उन्हें लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इससे दंपती गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद थाने में आवेदन देकर उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.D

Next Article

Exit mobile version