कोचिंग में घुस कर संचालक को पीटा, मांगी रंगदारी

जहानाबाद : बिहार में जहानाबाद शहर के मलहचक मुहल्ला में बाल्टी फैक्टरी मोड़ कुटियापर के समीप संचालित एक कोचिंग संस्थान में घुस कर संचालक रंजीत कुमार के साथ मारपीट करने और बतौर रंगदारी दो लाख रुपये की मांग पूरी नहीं करने पर जान से मार डालने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2016 1:53 PM

जहानाबाद : बिहार में जहानाबाद शहर के मलहचक मुहल्ला में बाल्टी फैक्टरी मोड़ कुटियापर के समीप संचालित एक कोचिंग संस्थान में घुस कर संचालक रंजीत कुमार के साथ मारपीट करने और बतौर रंगदारी दो लाख रुपये की मांग पूरी नहीं करने पर जान से मार डालने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है.

इस सिलसिले में कोचिंग संचालक ने नगर थाने में लिखित सूचना देकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई करने का अनुरोध कि या है. संचालक कोचिंग के छात्रों के साथ मंगलवार को अपनी फरियाद सुनाने आरक्षी अधीक्षक के भी कार्यालय में गया था. पुलिस को सूचित करते हुए कोचिंग संचालक ने आरोप लगाया है कि वह पूर्व की तरह दोपहर करीब सवा बारह बजे लड़कों को पढ़ा रहा था. उसी वक्त मलहचक मुहल्ले का निवासी एक युवती समेत तीन नामजद लोग अन्य आठ अज्ञात लोगों के साथ जब रन कोचिंग में घुस आया और लोहे के रॉड से उस पर प्रहार किया.

चोट लगने के कारण उसका दाहिना हाथ जख्मी हो गया. संचालक ने यह भी आरोप लगाया है कि रंगदारों ने यह कहते हुए उसके साथ मारपीट की कि जो रुपये मांगे गये थे, वो क्यों नहीं दिया. एक सप्ताह के भीतर रंगदारी के रूप में दो लाख रुपया नहीं देने पर कोचिंग बंद करवा देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. यह भी कहा गया है कि हमलावरों के गुट में शामिल युवती ने केस करने पर दुष्कर्म के मामले में फंसा देने की धमकी दी. सभी ने भद्दी-भद्दी गालियां दीं और चलते बने. पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दी है.फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Next Article

Exit mobile version