चार बच्चों के पिता पर चढ़ा इश्क का बुखार, बीबी को छोड़ दूसरी महिला संग हुआ फरार

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के पूर्वी ऊंटा मुहल्ला में चार बच्चे का बाप अपनी बीबी को छोड़ दूसरे के साथ फरार हो गया. इस संदर्भ में पत्नी रंजीता देवी ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दिये शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनकी शादी वर्ष 2001 में पूर्वी ऊंटा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2020 5:53 PM

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के पूर्वी ऊंटा मुहल्ला में चार बच्चे का बाप अपनी बीबी को छोड़ दूसरे के साथ फरार हो गया. इस संदर्भ में पत्नी रंजीता देवी ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दिये शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनकी शादी वर्ष 2001 में पूर्वी ऊंटा के अनुज कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चला एवं चार संतान भी हुए. बीते चार वर्षों से मेरे पति का दूसरे महिला से संबंध हो गया है, जिसकी वजह से वह हमारे साथ मारपीट किया करते थे. शराब पीकर आने पर गाली-गलौज एवं बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करना उनकी नियति बन गयी थी. विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट किया करते थे.

रंजीता ने आगेबतायाकि उसका पति फिलहाल कुछ महीनों से घर नहीं लौटा है तथा उसका संबंध रामगढ़ के एक महिला के साथ रहने की जानकारी मिली है. शिकायत करने पहुंची महिला ने बतायी कि पता चला है कि पति ने उसी महिला से शादी रचा ली है तथा वह फिलहाल मसौढ़ी में रह रहा है. दोनों के संबंध प्रगाढ़ बनाने में सास चिंता देवी एवं ससुर गणेश मिस्त्री सहयोग करते हैं. महिला ने बताया कि बच्चों के परवरिश एवं भरण-पोषण को लेकर महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन कर अग्रेत्तर कार्रवाई करने में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version