जहानाबाद : शहर में दूसरे दिन भी तनाव उपद्रव में एक की हुई मौत, पुलिस ने 40 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

हथियार भी बरामद जहानाबाद नगर : प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुरुवार को दो गुटों के बीच हुए उपद्रव के बाद शुक्रवार को शहर अशांत रहा. हालांकि, पुलिस ने उपद्रवियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. हालात बिगड़ते देख जिला प्रशासन ने विभिन्न जिलों से अतिरिक्त 300 सुरक्षा बल के जवानों को बुलाया है. वहीं, डीआइजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 7:10 AM

हथियार भी बरामद

जहानाबाद नगर : प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुरुवार को दो गुटों के बीच हुए उपद्रव के बाद शुक्रवार को शहर अशांत रहा. हालांकि, पुलिस ने उपद्रवियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

हालात बिगड़ते देख जिला प्रशासन ने विभिन्न जिलों से अतिरिक्त 300 सुरक्षा बल के जवानों को बुलाया है. वहीं, डीआइजी नैयर हसनैन खां, डीआइजी लाइन एंड आर्डर अमित कुमार, आइजी पारसनाथ के अलावा कई जिलों के एसपी जिला मुख्यालय में कैंप किये रहे. साथ ही जिले में पहले तैनात रहे कई पुलिस अधिकारियों को भी जहानाबाद बुलाया गया है, ताकि उनके अनुभव का लाभ मिल सके.

वहीं, उपद्रवियों के जत्थे में शामिल तीन युवकों ने जाफरगंज मुहल्ले में विष्णु कुमार नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. युवक औरंगाबाद का रहनेवाला था और यहां मकान बना कर रहा था. इधर, दूसरे दिन भी इंटरनेट सेवा बाधित रही और वाहन नहीं चले. पुलिस ने 40 हुड़दंगियों को दबोचा है.

जहानाबाद तनाव में प्रशासन की मिलीभगत : माले : पटना. भाकपा-माले ने जहानाबाद की घटना के लिए जिला प्रशासन को दोषी करार दिया है. राज्य सचिव कुणाल ने डीएम व एसपी को तत्काल हटाने की मांग भी माले ने की़ पार्टी ने जहानाबाद के वासियों से अपील है कि सामाजिक सौहार्द बनाये रखें.

प्रभात अपील

पूजा के दौरान सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों से सावधान रहें और भाईचारा व शांति बनाये रखें. किसी भी सूरत में अपने शहर का माहौल नहीं बिगड़ने दें. साथ ही किसी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें. पुलिस व प्रशासन को शांति व व्यवस्था बनाने में सहयोग करें.

Next Article

Exit mobile version