अपने सभी बच्चों के साथ मां ने ट्रेन के आगे लगायी छलांग, 4 की मौत

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक बड़ी खबर सामने आयी है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 10:34 AM

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक बड़ी खबर सामने आयी है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्ची को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है.


गंभीर अवस्था में जख्मी पड़ी हुई थी तीन साल की बच्ची
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना-गया रेल खंड का है. कहा जा रहा है कि जहानाबाद से एक किलोमीटर दूर महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के पास अहले सुबह तीन बच्चे और एक महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली. वहीं, तीन साल की बच्ची गंभीर अवस्था में जख्मी पड़ी हुई थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुचीं रेल पुलिस ने इस घटना को पारिवारिक विवाद का कारण बताया. वहीं, पुलिस मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version