झाड़ी में फेंका मिला नवजात का शव, इलाके में सनसनी

जहानाबाद नगर : जिस औलाद के लिए लोग मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे की चक्कर लगाते व मत्था टेकते देखे जाते हैं, उसी औलाद को एक कलयुगी मां द्वारा झाड़ी में फेंक दिया गया. बिहार के जहानाबाद नगर में बुधवार को सत्येंद्र नारायण सिन्हा महाविद्यालय के समीप झाड़ी में फेंका एक नवजात का शव मिला. झाड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 4:37 PM

जहानाबाद नगर : जिस औलाद के लिए लोग मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे की चक्कर लगाते व मत्था टेकते देखे जाते हैं, उसी औलाद को एक कलयुगी मां द्वारा झाड़ी में फेंक दिया गया. बिहार के जहानाबाद नगर में बुधवार को सत्येंद्र नारायण सिन्हा महाविद्यालय के समीप झाड़ी में फेंका एक नवजात का शव मिला. झाड़ी में नवजात का शव फेंके होने की खबर जंगल की आग की तरह शहर में फैल गयी और नवजात को देखने वालों की भीड़ लग गयी.

हालांकि, किसी ने भी यह नहीं बताया कि आखिर यह किसकी करतूत है. नवजात के शव के पास ही एक प्लास्टिक का बैग भी मिला है. जिससे प्रतीत होता है कि नवजात के शव को प्लास्टिक में डालकर वहां फेंक दिया गया है.वहीं कुछ लोगों ने दबी जुबां से यह भी कहा कि पास में ही एक क्लिनिक का संचालन होता है. हो सकता है किसी कुंवारी मां के नवजात को फेंका गया होगा. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गयी.

Next Article

Exit mobile version