बिहार : अप तूफान एक्सप्रेस में अपराधियों का तांडव, आभूषण कारोबारी को मारी गोली, लूटपाट

जमुई : बिहार के जमुई जिले से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है. बताया जा रहा है कि शहर के पुरानी बाजार के ज्वेलर्स विक्रेता विकास सोनी को अपराधियों ने गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये लूट लिये हैं. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि यह घटना अप तूफान एक्सप्रेस में घटी है. अपराधियों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 10:59 AM

जमुई : बिहार के जमुई जिले से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है. बताया जा रहा है कि शहर के पुरानी बाजार के ज्वेलर्स विक्रेता विकास सोनी को अपराधियों ने गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये लूट लिये हैं. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि यह घटना अप तूफान एक्सप्रेस में घटी है. अपराधियों ने चलती ट्रेन में कारोबारी को निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक घटना गिद्धौर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर घटी है. व्यवसायी के पैर में गोली लगी है. जीआरपी के मुताबिक व्यवसायी झाझा से तूफान एक्सप्रेस के एस-5 कोच में सवार होकर जमुई लौट रहा था. वहीं पहले से घात लगाये चार अपराधियों ने आउटर पर गाड़ी रूकने के बाद लूटपाट की शुरुआत कर दी. सबसे पहले अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाया और छीना-झपटी में गोली मार दी.

व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि अपराधियों की संख्या तीन थी और सभी के पास हथियार थे. बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों को पता चलने के बाद उन्होंने विकास सोनी को निजी क्लिनिक में भरती कराया.

यह भी पढ़ें-
मधुबनी में किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम, तनाव व्याप्त

Next Article

Exit mobile version