गोपालगंज : मोबाइल छीनने के आरोप में युवक को पेड़ से बांध पीटा

मांझा थाना क्षेत्र के डोमाहाता गांव की घटना गोपालगंज : एक युवक को मोबाइल छीनने के आरोप में पकड़ लिया गया और भीड़ ने पेड़ से बांधकर कर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. युवक को पेड़ में रस्सी से बांध दिया गया था तथा पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 6:32 AM
मांझा थाना क्षेत्र के डोमाहाता गांव की घटना
गोपालगंज : एक युवक को मोबाइल छीनने के आरोप में पकड़ लिया गया और भीड़ ने पेड़ से बांधकर कर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.
युवक को पेड़ में रस्सी से बांध दिया गया था तथा पुलिस के पहुंचने से पहले जो भी वहां आया, लुटेरे पर हाथ साफ किया. मांझा थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव के धर्मदेव यादव मंगलवार की देर शाम बाजार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान डोमाहाता मस्जिद के समीप तीन युवकों ने घेर लिया और चाकू के बल पर मोबाइल छीन लिया. धर्मदेव के शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दो युवक भाग गये.
पकड़े गये युवक को लोगो ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. कुछ लोग युवक को नदी में फेंक देने की बात भी कर रहे थे. मांझा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित युवक हिरासत में ले लिया. आरोपित युवक पड़ोसी गांव काकडकुंड गांव का रहनेवाला धनजंय कुमार है.

Next Article

Exit mobile version