बिहार : गया में 20 हजार घूस लेते बीडीआे रंगे हाथ गिरफ्तार

गया : बिहार के गया में निगरानी विभाग की टीम ने गुरुवार की शाम कोंच बीडीओ विनय कुमार को उनके सरकारी आवास से 20 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ धर दबोचा. निगरानी डीएसपी विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में अरुण दत्त व इंस्पेक्टर अमरनाथ सिंह की कार्रवाई में उनके आवास से 2.83 लाख रुपये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2016 2:32 PM

गया : बिहार के गया में निगरानी विभाग की टीम ने गुरुवार की शाम कोंच बीडीओ विनय कुमार को उनके सरकारी आवास से 20 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ धर दबोचा. निगरानी डीएसपी विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में अरुण दत्त व इंस्पेक्टर अमरनाथ सिंह की कार्रवाई में उनके आवास से 2.83 लाख रुपये भी बरामद किये गये.

जानकारी के मुताबिक बीडीओ विनोद कुमार चबुरा पंचायत के मुखिया अमित कुमार से 20 हजार रुपये बतौर रिश्वत ले रहे थे. जिन्हें निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.साथ ही बीडीओ के आवास से भी 2,83,000 रुपये बरामद किया गया है. निगरानी को बीडीओ के खिलाफ शिकायत मिली थी. फिलहाल बीडीओ निगरानी की कस्टडी में है. जिनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि इससे पहले निगरानी विभाग की टीम ने सीतामढ़ी जिले में एक बीडीओ को रिश्वत लेते पकड़ा था. इसके बाद हाल ही में भभुआ जिले में एक आइएएस जितेंद्र गुप्ता जो कि मोहनिया के एसडीओ पदपर तैनात थे,उनको निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया था. आइएएस अधिकारी जितेंद्र गुप्ता को बाद में बिहार सरकार ने सस्पेंड भी कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version