बिहार : हटिया-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से 25 बोतल विदेशी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

गया : बिहारकेगया में रेल पुलिस ने राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बाद चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहतमंगलवारको हटिया-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर25 बोतल विदेशी शराब और पांच देशी शराब के पाउच को जब्त किया है. रेल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 3, 2016 7:22 PM

गया : बिहारकेगया में रेल पुलिस ने राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बाद चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहतमंगलवारको हटिया-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर25 बोतल विदेशी शराब और पांच देशी शराब के पाउच को जब्त किया है. रेल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक रेल पुलिसद्वारा सूचना के आधार पर हटिया-पटना एक्सप्रेस में छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान ट्रेन में छिपाकर रखा गया25 बोतल विदेशीशराब एवंपांच देशी शराब के पाउच को बरामद किया गया. छापेमारी के दौरानरेलपुलिसने गैर कानूनी तरीके से ट्रेन में लेकर जा रहेशराबकेइन बोतलों के साथ दो लोगों को भी गिरफ्तारी किया है. गौर हो कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के बाद से रेल पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी में आज रेल पुलिस को एक और सफलता मिली है.

Next Article

Exit mobile version