अभिनेत्री हेमा मालिनी ने विष्णुपद मंदिर में की पूजा-अर्चना

गया : भाजपा सांसद सह मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने गुरुवार को अपने भाईऔर बहन के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विष्णुपद मंदिर गुरुवार की सुबह पहुंचीं और मंदिर के गर्भगृह में पूजा-अर्चना की. इस दौरान पंडा शंभु लाल बिठ्ठल व पंडा बैद्यनाथ मेहरवार ने पूजा करायी. करीब 15 मिनट तक मंदिर में हेमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 9:24 PM

गया : भाजपा सांसद सह मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने गुरुवार को अपने भाईऔर बहन के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विष्णुपद मंदिर गुरुवार की सुबह पहुंचीं और मंदिर के गर्भगृह में पूजा-अर्चना की.

इस दौरान पंडा शंभु लाल बिठ्ठल व पंडा बैद्यनाथ मेहरवार ने पूजा करायी. करीब 15 मिनट तक मंदिर में हेमा मालिनी ने पूजा की और देश की उन्नति व शांति की कामना की. पूजा-अर्चना के बाद हेमा मालिनी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की और गया व बोधगया की प्रशंसा की.

इधर, विष्णुपद मंदिर परिसर में हेमा मालिनी के आने की खबर जैसी ही लोगों के बीच पहुंची, सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गये व अपने मोबाइल से उनकी तस्वीर उतारने लगे. हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिए लोग उतावले नजर आ रहे थे.

हेमा मालिनी के विष्णुपद पूजा करने की सूचना पर सुरक्षा का भी काफी बंदोबस्त किया गया था. इस मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी सहित कई पुलिसकर्मी सुरक्षा की कमान संभाले हुए थे.

गौरतलब है कि सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सह सांसद हेमा मालिनी बौद्ध महोत्सव में बोधगया पहुंची थीं. उन्होंने बोधगया के कालचक्र मैदान में नृत्य की प्रस्तुति दी.

गुुरुवार की सुबह उन्होंने महाबोधि मंदिर के गर्भ गृह में भी पूजा-अर्चना की. उसके बाद गया पहुंचकर विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में विशेष पूजा-अर्चना की.

Next Article

Exit mobile version