एनडीआरएफ ने गंडक में डूब रहे तीन मजदूरों को बचाया, इधर गया के जकोहरी नदी में चार बहे, डूबने से महिला व बच्ची की मौत

ठकराहा (पचं) : अमवा खास तटबंध के पास बने पीपा पुल की मरम्मत करने मोटरबोट से जा रहे तीन मजदूर बोट पलटने से डूबने लगे.तभी तीनों को एनडीआरएफ की टीम ने बचा लिया. संयोग ही था कि एपी तटबंध पर यूपी के 11 वीं वाहिनी राष्ट्रीय आपदा मोचन बल वाराणसी की टीम एक सप्ताह से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2019 5:51 AM

ठकराहा (पचं) : अमवा खास तटबंध के पास बने पीपा पुल की मरम्मत करने मोटरबोट से जा रहे तीन मजदूर बोट पलटने से डूबने लगे.तभी तीनों को एनडीआरएफ की टीम ने बचा लिया. संयोग ही था कि एपी तटबंध पर यूपी के 11 वीं वाहिनी राष्ट्रीय आपदा मोचन बल वाराणसी की टीम एक सप्ताह से तैनात थी. टीम ने बोट पलटते देख त्वरित गति से घटनास्थल की ओर रवाना हुई. एनडीआरएफ के उप कमांडेंट पीएल शर्मा ने बताया कि समय से सभी कर्मी घटनास्थल पर पहुंच कर डूब रहे तीनों मजदूरों को सकुशल बचा लिया.

नदी में चार बहे, डूबने से महिला व बच्ची की मौत

वजीरगंज (गया) : वजीरगंज प्रखंड की अमैठी पंचायत स्थित आरोपुर के निकट जकोहरी नदी में बुधवार सुबह नहाने गये तीन बच्चे व एक महिला बह गये.

इसमें एक बच्चे को बचा लिया गया, जबकि महिला व एक बच्ची का शव बरामद हुआ. एक बच्चे का पता नहीं चल सका था. बुधवार सुबह आरोपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की पत्नी रीना (60), भाई के बच्चे आरती (12), पीयूष (9) व शिवम (10) नदी के निकट गये. यहां रीना कपड़े साफ करने लगी. बच्चे नदी में नहाने उतरे. कुछ ही पल बाद एक बच्चा बहने लगा, उसे पकड़ने के क्रम में महिला व अन्य बच्चे बहने लगे. नरावट के युवक ने बच्चे को बचा लिया.

Next Article

Exit mobile version