नीतीश ने दलाई लामा से की मुलाकात

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा से आज मुलाकात की. गया जिले के टेकारी प्रखंड के लाव गांव में विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के बाद मुख्यमंत्री हवाई मार्ग से बोधगया पहुंचे. भागवान बुद्ध की ज्ञान स्थली बोधगया में दलाई लामा पिछले 15 दिनों से मौजूद हैं. मुख्यमंत्री के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 10:52 PM

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा से आज मुलाकात की. गया जिले के टेकारी प्रखंड के लाव गांव में विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के बाद मुख्यमंत्री हवाई मार्ग से बोधगया पहुंचे. भागवान बुद्ध की ज्ञान स्थली बोधगया में दलाई लामा पिछले 15 दिनों से मौजूद हैं. मुख्यमंत्री के मुलाकात करने पर तिब्बती धर्म गुरू ने उन्हें आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामनाएं की.

गत एक जनवरी को दलाई लामा के बोधगया आगमन के बाद मुख्यमंत्री की उनसे यह दूसरी मुलाकात है. इससे पहले 8 जनवरी को नीतीश कुमार बोधगया आये थे. मुख्यमंत्री ने करीब एक घंटे तक दलाई लामा के सानिध्य में रहकर उनसे कई अध्यात्मिक बातें की. इस मौके पर दलाई लामा ने मुख्यमंत्री को शाल एवं प्रतीक चिह्न भेंट किया.

ये भी पढ़ें… हम पटना से शासन नहीं चलाते, जनता के बीच जाकर उनकी परेशानियों को समझते हैं : नीतीश

Next Article

Exit mobile version