आठ सौ बोतल शराब जब्त, तस्कर गिरफ्तार

बहादुरपुर : वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर जिला में मद्य निषेध नीति के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए बनाई गई एंटी लिकर टास्क फोर्स द्वारा शुक्रवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अहिला गांव में एक पान एवं जनरल स्टोर में छापामारी की गई. वहां से मिले कुछ शराब एवं सूचना के आधार पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 2:38 AM

बहादुरपुर : वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर जिला में मद्य निषेध नीति के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए बनाई गई एंटी लिकर टास्क फोर्स द्वारा शुक्रवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अहिला गांव में एक पान एवं जनरल स्टोर में छापामारी की गई. वहां से मिले कुछ शराब एवं सूचना के आधार पर पान दुकानदार मिथिलेश कुमार राय एवं अशोक राय के घर से पुलिस लोहे के ट्रंक में छिपाकर रखे लगभग 800 बोतल विदेशी शराब बरामद करने में सफल रही.

एंटी लिकर टास्क फोर्स व सीआईएटी प्रभारी शिव मुनि प्रसाद ने बताया कि खोजी कुत्ता हंटर के सहयोग से अहिला गांव में एक गुमटी में जांच की गई तो वहां से मिले कुछ शराब एवं सूचना के आधार पर गुमटी के मालिक मिथिलेश राय एवं उसके सहयोगी अशोक राय के घर पर छापामारी की गई. जहां से लोहे के ट्रंक में छिपा कर रखे 750 एमएल का 21 बोतल, 375 एमएल का 200 बोतल व 180 एमएल का 570 बोतल शराब बरामद की गई. बताया कि मिथिलेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है, अशोक राय फरार हो गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
शराब लदी बोलेरो जब्त, एक गिरफ्तार
दरभंगा. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अलीनगर मोहल्ला स्थित नाका नंबर एक के निकट से पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी शराब लदी एक बोलेरो गाड़ी को जब्त किया है. बोलेरो से 2250 बोतल नेपाली सोफिया शराब बरामद की गई है. थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली गई. जांच के क्रम में विभिन्न बोरों में रखे तीन सौ एमएल का 2250 बोतल नेपाली शराब बरामद हुआ है. बताया कि गाड़ी पर सवार मधुबनी जिला के साहरघाट निवासी मिक्कू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version