दरभंगा : डिवाइडर पार कर ट्रक से भिड़ी कार, डॉक्टर व ड्राइवर की मौत

दरभंगा : एनएच 57 पर बसैला मोड़ के पास बुधवार की रात सात बजे कार व ट्रक की टक्कर में कार सवार डॉक्टर एवं चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, कार में सवार तीन अन्य घायल हो गये़ हादसे में ट्रकचालक जख्मी हो गया. डॉक्टर की पहचान एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर के सीनियर रेजिडेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 8:02 AM
दरभंगा : एनएच 57 पर बसैला मोड़ के पास बुधवार की रात सात बजे कार व ट्रक की टक्कर में कार सवार डॉक्टर एवं चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, कार में सवार तीन अन्य घायल हो गये़ हादसे में ट्रकचालक जख्मी हो गया. डॉक्टर की पहचान एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर के सीनियर रेजिडेंट डॉ आशुतोष कुमार सिंह के रूप में की गयी है, जो बेगूसराय जिले के रहनेवाले थे और दरभंगा में रह रहते थे.
मृतक चालक सह कंपाउंडर की पहचान रानीपुर गांव निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव के रूप में हुई है़ घायलों में करमगंज मुहल्ला निवासी डॉ शब्बर, बोरिंग रोड, पटना के एसके पुरी निवासी सहदेव शर्मा का पुत्र अमरनाथ कुमार तथा अशोक राय का पुत्र गौरी शंकर शामिल हैं. डॉ आशुतोष अपनी कार से सहयोगियों के साथ सकरी की ओर किसी मरीज का ऑपरेशन करने जा रहे थे.
सीवान में बाइक सवार मां-बेटे को बस ने कुचला, गयी जान
पचरुखी (सीवान) : सराय ओपी क्षेत्र के बड़का गांव चंवर में बुधवार की सुबह बस ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गयी़ इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी. जीबीनगर के तरवारा बाजार के पचरुखी रोड निवासी ठाकुर साह की पत्नी रामावती देवी छोटे बेटे मुन्ना साह के साथ बाइक से गुरुवार की सुबह सीवान कचहरी पहुंची. सीवान कचहरी पहुंच बड़े बेटे राजेश कुमार की जमानत से संबंधित काम करने के बाद घर लौट रही थी. इसी दौरान बस ने टक्कर मार दी.

Next Article

Exit mobile version