मां ने नाबालिग बेटी के प्रेमी और परिजनों पर अगवा कर घर में छिपाने की दर्ज करायी प्राथमिकी, फिर…

दरभंगा : जिले के केवटी थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर जबरन अपने घर पर रखने का आरोप लगाते हुए लड़की की मां के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया और नाबालिग लड़की को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 3:32 PM

दरभंगा : जिले के केवटी थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर जबरन अपने घर पर रखने का आरोप लगाते हुए लड़की की मां के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया और नाबालिग लड़की को परिजनों को सौंप दिया.

थाने में दर्ज प्राथमिकी में नाबालिग लड़की की मां ने कहा है कि केवटी गांव निवासी रामकिशोर गुप्ता और उसका बेटा पिट्टु प्रसाद गुप्ता ने जबरन नाबालिग लड़की को बुरी नीयत से घर में छिपा कर रख लिया है. साथ ही कहा है कि गांव के ही लिली कुमार, सुंधाशु कुमार, शिवानी कुमारी, नेहा कुमारी मोबाइल से अक्सर मेरी लड़की से बात करते थे. सभी ने मिलकर मेरी नाबालिग लड़की को छिपा कर रखा है. घटना के बाद जब मैं केवटी पहुंच कर रामकिशोर गुप्ता के घर अपनी लड़की को वापस करने के लिए कहा, तो अपमानित कर जातिसूचक शब्दों के साथ, गाली -गलौज की गयी और जान से मारने कि धमकी देते हुए कहा कि लड़की को कभी वापस नहीं करूंगा. इसके पहले हुए अपहरण मामले का केस वापस नहीं लेने पर अंजाम भुगत लेने की भी बात कही.

मालूम हो कि उक्त नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद केवटी गांव निवासी रामकिशोर गुप्ता के पुत्र शंभू गुप्ता को गिरफ्तार कर पुलिस न्यायिक हिरासत में दरभंगा पहले ही भेज चुकी है. वहीं, नाबालिग लड़की को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया था. मामले को लेकर नाबालिग लड़की की मां के आवेदन पर केवटी थाने में मामला दर्ज किया गया था. बताया जाता है कि केवटी निवासी रामकिशोर गुप्ता के पुत्र शंभू गुप्ता और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग है. लड़की के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. सूत्रों के अनुसार, नाबालिग लड़की का उम्र अठारह वर्ष पूरे होने मे कुछ महीने ही बाकी है.

Next Article

Exit mobile version