12 की देर रात जल जीवन और हरियाली यात्रा पर दरभंगा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री !

दरभंगा : सीएम नीतीश कुमार सेवा यात्रा, न्याय यात्रा, विकास यात्रा, निश्चय यात्रा के बाद अब जल जीवन और हरियाली यात्रा पर 12 दिसंबर की देर रात दरभंगा पहुंचेंगे. 13 की सुबह मौसम साफ रहने पर वे हवाई मार्ग से बेनीपुर जायेंगे. मौसम ठीक नहीं रहने पर सीएम सड़क मार्ग से बेनीपुर के मुर्तुजापुर पहुंचेंगे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2019 1:25 AM

दरभंगा : सीएम नीतीश कुमार सेवा यात्रा, न्याय यात्रा, विकास यात्रा, निश्चय यात्रा के बाद अब जल जीवन और हरियाली यात्रा पर 12 दिसंबर की देर रात दरभंगा पहुंचेंगे. 13 की सुबह मौसम साफ रहने पर वे हवाई मार्ग से बेनीपुर जायेंगे. मौसम ठीक नहीं रहने पर सीएम सड़क मार्ग से बेनीपुर के मुर्तुजापुर पहुंचेंगे.

मुर्तुजापुर में सीएम नल जल व घर तक पक्की गली नाली आदि योजनाओं का स्थल निरीक्षण करेंगे. साथ ही आम लोगों से बातचीत करने का भी कार्यक्रम है. कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन ऑन हो गया है. बेनीपुर से लौटने के बाद सीएम समाहरणालय में विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे.

आरटीपीएस काउंटर व लोक शिकायत निवारण केंद्र निरीक्षण करेंगे. इसे लेकर परिसदन, लोक शिकायत निवारण केंद्र, सभागार आदि की साफ-सफाई व रंग-रोगन कराया जा रहा है. हालांकि सुरक्षा आदि के दृष्टिकोण से यात्रा की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है. जबकि आंतरिक रूप से निर्धारित तिथि के मद्देनजर हर तैयारी की जा रही है. मुख्य सचिव, संबंधित विभाग के प्रधान व अपर सचिव आदि समेत सुरक्षा बलों के ठहरने- भोजन आदि तय का काम चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version