हायाघाट में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

हायाघाट : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बुधवार की सुबह 10 बजे 13 नंबर गुमटी के निकट अशोक पेपर मिल के पीछे ट्रेन की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक कीमौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना परएपीएम थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. लाश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 1:19 AM

हायाघाट : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर बुधवार की सुबह 10 बजे 13 नंबर गुमटी के निकट अशोक पेपर मिल के पीछे ट्रेन की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक कीमौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना परएपीएम थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे मेंलेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया.

लाश की पहचान नहीं हो सकी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीबदस बजे सुबह में मृतक अशोक पेपर मिल की ओर सेआकर रेलवे ट्रेक के निकट खड़ा हो गया. इसी बीच दरभंगा से पैसेंजर ट्रेन समस्तीपुर की ओर जा रही थी. मृतक ने ट्रेन को नजदीक आते देख ट्रेक के बीच में खड़ा होकर आत्महत्या कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से उसका सिर बुरी तरह जख्मी हो गया.

वहीं ट्रेन के साथ लाश करीब 50 फीट की दूरी तक घसीटता चला गया. लाश ट्रेक के बींचोबीच करीब तीन घंटे तक रखा रहा. इस बीच कई ट्रेन दोनों ओर से आती जाती रही. थानाध्यक्ष मो. जजा अली ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम करा पहचान के लिए डीएमसीएच में रखा गया है.

Next Article

Exit mobile version