बिहार : दरभंगा में औषधि निरीक्षक सहित दो कर्मी 60 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

दरभंगा : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने दरभंगा जिला के सिविल सर्जन कार्यालय में छापेमारी कर औषधि निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह और उनके आदेशपाल राजेंद्र यादव को एक दवा दुकानदार से 60 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2018 10:33 PM

दरभंगा : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने दरभंगा जिला के सिविल सर्जन कार्यालय में छापेमारी कर औषधि निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह और उनके आदेशपाल राजेंद्र यादव को एक दवा दुकानदार से 60 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दरभंगा के सदर थाना अंतर्गत शिवजी नगर निवासी और परिवादी राम बाबू खेतान ने शिकायत दर्ज करायी थी कि अवधेश उनकी दवा दुकान के लाइसेंस के नवीकरण करने के लिए रिश्वत के तौर पर 80 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं. खेतान द्वारा लगायेगये आरोप की जांच किये जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में ब्यूरो की एक टीम ने दरभंगा जिला सिविल सर्जन कार्यालय परिसर में छापेमारी कर परिवादी से अवधेश एवं राजेंद्र को 60 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

निगरानी की टीम ने राजेंद्र के पास से 21 हजार रुपये की अतिरिक्त राशि भी जब्त की है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version