पचं : गन्ने का भुगतान लेने पहुंचे किसान को गुड़ के खौलते कराह में धकेला, हुई मौत

नौतन (पचं) : गन्ने का बकाया भुगतान लेने पहुंचे किसान भुवनेश्वर पटेल (52) के साथ हाथापाई के बाद उसे गुड़ के खौलते कराह में धकेल दिया गया. झुलसने से उसकी मौत हो गयी. मामला नौतन थाने के भेड़िहरवा का है. फर्दबयान के आधार पर नौतन पुलिस क्रशर मालिक के बेटे व भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 8:43 AM

नौतन (पचं) : गन्ने का बकाया भुगतान लेने पहुंचे किसान भुवनेश्वर पटेल (52) के साथ हाथापाई के बाद उसे गुड़ के खौलते कराह में धकेल दिया गया. झुलसने से उसकी मौत हो गयी. मामला नौतन थाने के भेड़िहरवा का है. फर्दबयान के आधार पर नौतन पुलिस क्रशर मालिक के बेटे व भतीजे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गयी है. इधर, किसान की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार, नौतन खाप टोला के किसान भुवनेश्वर पटेल ने भेड़िहरवा में गन्ना क्रशर (गुड़ निर्माण केंद्र) पर गन्ने की आपूर्ति की थी. इसका भुगतान लेने वह आठ दिसंबर को वहां पहुंचा था.

जहां कम भुगतान को लेकर क्रशर पर मालिक के परिजन पिंटू साह व उसके चचेरे भाई बिट्टू साह से भुवनेश्वर की हाथापाई हो गयी. आरोप है कि दोनों ने भुवनेश्वर को ढकेल दिया. वह गुड़ के खौलते कराह में जा गिरा. इससे वह बुरी तरह झुलस गया. आनन-फानन में इलाज के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज लाया गया. वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गयी.

नौतन थानाध्यक्ष संजीव निराला ने बताया कि फर्द बयान के आधार पर पिंटू व बिट्टू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.परिजनों का रो-रो कर बुरा हालभुवनेश्वर पटेल के पुत्र नंदकिशोर पटेल और संजय पटेल अपने पिता के वियोग में आंसू बहा रहे हैं. इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों का सौंप दिया. इसके बाद अंतिम संस्कार हुआ. घटना को लेकर ग्रामीण हतप्रभ हैं.

Next Article

Exit mobile version