शहर को जलजमाव से मुक्ति व जाम से उबरने की प्रशासन ने तेज की पहल

अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई में अफवाह से रहें सावधान: डीएम आमजन के हित व समस्या निराकरण प्रशासन की जिम्मेदारी बेतिया : डीएम डॉ निलेश रामचन्द्र देवरे ने सड़क व नालों को अतिक्रमणमुक्त बनाने की जारी कार्रवाई के विरुद्ध अफवाह पर लोगों से सावधान रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कई लोग यह अफवाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 12:43 AM

अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई में अफवाह से रहें सावधान: डीएम

आमजन के हित व समस्या निराकरण प्रशासन की जिम्मेदारी
बेतिया : डीएम डॉ निलेश रामचन्द्र देवरे ने सड़क व नालों को अतिक्रमणमुक्त बनाने की जारी कार्रवाई के विरुद्ध अफवाह पर लोगों से सावधान रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कई लोग यह अफवाह फैलाने में लगे हैं कि प्रशासन जबरन विकास के नाम पर दुकानदारों की आजीविका को क्षति पहुंचा रहा है.
जबकि प्रशासन हमेशा से आम नागरिकों के हित के साथ समस्याओं के निराकरण के लिए कटिबद्ध है और आमजन के हित में ऐसा आगे भी जारी रहेगा.
डीएम ने कहा कि वर्तमान में भी अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध जारी कार्रवाई क्रमवार जारी रहेगी. जिससे मुख्य सड़क का चौड़ीकरण करते हुए शहर का विकास किया जा सके. डीएम डॉ देवरे ने कहा कि विशेष कार्यबल द्वारा करायी गयी पैमाइश में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी पायी
गयी है.
हरि वाटिक चौक से मुहर्रम चौक तक नाले एवं सड़क की जमीन का अतिक्रमण कर बने मकान व दुकानों के अलावा कुछ संस्थानों के द्वारा भी अतिक्रमण किया पाया गया है. डीएम ने कहा कि अब तक की जांच से यह भी उजागर हुआ है कि जिला परिषद से उसकी दुकानों का एग्रीमेंट के विपरीत अधिसंख्य अनुबंधधारियों के द्वारा स्वयं उक्त दुकान या संस्थान का संचालन नहीं किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version