आर्थो वार्ड में शिफ्ट किये गये फीमेल वार्ड के मरीज

बेतिया :गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल स्थित फीमेल वार्ड के मरीजों को शुक्रवार को आर्थो वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. यहां वार्ड से लेकर बरामदे तक में मरीजों को रखने की व्यवस्था की गई है. ताकि मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा सके. बता दें कि मेडिकल कॉलेज के नए भवन निर्माण का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 2:39 AM

बेतिया :गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल स्थित फीमेल वार्ड के मरीजों को शुक्रवार को आर्थो वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. यहां वार्ड से लेकर बरामदे तक में मरीजों को रखने की व्यवस्था की गई है. ताकि मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा सके. बता दें कि मेडिकल कॉलेज के नए भवन निर्माण का कार्य चल रहा है. फिलहाल मरीजों को पुराने भवन एवं वार्ड में ही रख उनका इलाज किया जा रहा है.

इसी कड़ी में महिला मरीजों को फीमेल वार्ड में रख उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन बुधवार की देर शाम इस वार्ड के छत का प्लास्टर अचानक गिरने लगा. प्लास्टर गिरने की वजह से कुछ देर के लिए मरीज एवं उनके परिजनों में हड़कंप मच गई. हालांकि इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन मरीज व परिजन दहशत में आ गए. इधर, शुक्रवार को प्रभात खबर में छपी खबर पर हरकत में आये अस्पताल प्रशासन ने इस वार्ड के मरीजों को सर्जिकल वार्ड के समीप बने आर्थो वार्ड में शिफ्ट कर दिया. इस बावत स्वास्थ्य प्रबंधक मोहमद शहनवाज ने बताया कि, मरीजों को शिफ्ट कर दिया गया है. यहां नर्स एवं अन्य कर्मियों की तैनाती भी कर दी गई है.

Next Article

Exit mobile version