नरकटियागंज में नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंका

नरकटियागंज के नोनिया टाला अवस्थित पंडई नदी पुल के पास निर्दयी मां ने दिया घटना को अंजाम पुलिस ने नवजात बच्ची को किया चाइल्ड लाइन के हवाले नरकटियागंज :नरकटियागंज सहोदरा मुख्य पथ पर नोनिया टोला गांव के समीप पंडई नदी पुल के पास शनिवार की अहले सुबह एक नवजात बच्ची को जन्म देने वाली निर्दयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:02 AM

नरकटियागंज के नोनिया टाला अवस्थित पंडई नदी पुल के पास निर्दयी मां ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने नवजात बच्ची को किया चाइल्ड लाइन के हवाले
नरकटियागंज :नरकटियागंज सहोदरा मुख्य पथ पर नोनिया टोला गांव के समीप पंडई नदी पुल के पास शनिवार की अहले सुबह एक नवजात बच्ची को जन्म देने वाली निर्दयी मां ने सड़क किनारे फेंक दिया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सुबह टहलने के लिए निकले गांव के लोगों ने बच्ची को रोते हुए देखा और बात गांव में आग की तरह फैल गयी.
बच्ची फेंके जाने की सूचना पर आसपास के लोग इकठ्ठे हुए और बच्ची को लेकर चक्की पकड़ी गांव पहुंचे. गांव के ही अशोक सहनी और उसकी पत्नी पुनीता देवी ने बच्ची को अपनाकर अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में बच्ची के पहुंचने की सूचना पर शिकारपुर थाना की पुलिस टीम भी पहुंची, जहां डाक्टरों ने चाइल्ड लाइन को सूचना देकर बच्ची को सौंप दिया.
इस बीच बच्ची को अपनाने वाले दंपती का रो-रो कर बुरा हाल रहा. पुनीता देवी ने बताया कि उसकी शादी को 15 साल गुजर गए संतान नहीं हुआ. आज बेटी के रूप में एक लड़की भी मिली, जिसे उससे छीन लिया गया. इधर चाइल्ड लाइन के निदेशक शंभूनाथ मिश्र उर्फ ज्ञानी ने बताया कि बच्ची को बाल कल्याण समिति को सुपुर्द कर दिया गया है, जहां से उसे दत्तक ग्रहण संस्थान भेज दिया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version