मजदूर नेता केदार यादव गिरफ्तार

व्यवसायी से रंगदारी मांगने का आरोप लाल बाजार के व्यवसायी ने दर्ज करायी है प्राथमिकी, कांग्रेस व इंटक से जुड़े हैं केदार बानुछापर स्थित आम के बगीचे को लेकर है विवाद, एसपी के आदेश पर हुई गिरफ्तारी बेतिया :मजदूर नेता बानुछापर निवासी केदार यादव गिरफ्तार कर लिये गये हैं. उनपर लाल बाजार के एक व्यवसायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2019 5:19 AM

व्यवसायी से रंगदारी मांगने का आरोप

लाल बाजार के व्यवसायी ने दर्ज करायी है प्राथमिकी, कांग्रेस व इंटक से जुड़े हैं केदार
बानुछापर स्थित आम के बगीचे को लेकर है विवाद, एसपी के आदेश पर हुई गिरफ्तारी
बेतिया :मजदूर नेता बानुछापर निवासी केदार यादव गिरफ्तार कर लिये गये हैं. उनपर लाल बाजार के एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. मामले में मुफस्सिल थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. पुलिस जांच में मामला सत्य पाये जाने पर केदार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
केदार यादव कांग्रेस व इंटक के नेता बताये जा रहे हैं. फिलहाल उनकी गिरफ्तारी होने के बाद चर्चा जोरों पर है.
जानकारी के अनुसार, लाल बाजार के व्यवसायी जयकुमार झुनझुनवाला ने केदार यादव के खिलाफ मुफस्सिल थाना में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी में उन्होंने पुलिस से बताया था कि उनका पुस्तैनी जमीन बानुछापर ओपी अंतर्गत बेतिया रेलवे स्टेशन के समीप है. जिसपर आम का बगीचा है.
उक्त बगीचे में उनका माली व रखवाला 7 जून को गए तो केदार यादव ने धमकी दिया और 21 लाख रूपये की रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर आम नहीं तोड़ने देने का धमकी भी दिये और मारपीट करने पर उतारू हो गये. जयकुमार ने पुलिस को बताया था कि केदार यादव एक फर्जी कागज तैयार किया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एसपी ने इस मामले को सत्य पाया था. फिर उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया था.

Next Article

Exit mobile version