बाढ़ के पानी में 50 फुट बही सड़क, बेतिया से संपर्क भंग

सरगटीया, जगरनाथपुर, पुरैना, बैशखवा, गोपालपुर गांव में घुसा बाढ़ का पानी सिकटा : नेपाल के जलग्रहण क्षेत्र में मूसलाधार बारिश से सिकरहना नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर गयी है. सिकटा, जगरनाथपुर, महेशड़ा, बिरईठ, सरिसवा होते हुए जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली मुख्य सड़क बाढ़ के पानी से टूट गयी है. इससे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2019 2:49 AM

सरगटीया, जगरनाथपुर, पुरैना, बैशखवा, गोपालपुर गांव में घुसा बाढ़ का पानी

सिकटा : नेपाल के जलग्रहण क्षेत्र में मूसलाधार बारिश से सिकरहना नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर गयी है. सिकटा, जगरनाथपुर, महेशड़ा, बिरईठ, सरिसवा होते हुए जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली मुख्य सड़क बाढ़ के पानी से टूट गयी है. इससे इनका जिला मुख्यालय से सड़क सम्पर्क भंग हो गया है. महेशड़ा गांव के समीप करीब 50 फीट तक यह सड़क सिकरहना नदी के तेज रफ्तार से आई बाढ़ के पानी से टूट कर बह गयी है.

लगातार पानी का बढ़ना जारी है. जिससे कई गांवो पर बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. उक्त सडक प्रधानमंत्री सड़क योजना से बना था. फिलवक्त इस सड़क पर 4 से 5 फीट पानी का बहाव हो रहा है. जिसके चलते सरगटीया, जगरनाथपुर, पुरैना, बैशखवा, गोपालपुर आदि पंचायतो के कई गांवों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर रहा है. इस इलाके के लोग सहमे हुए हैं. उधर गोपालपुर थानाध्यक्ष शाहिद अनवर ने बताया कि बाढ़ का पानी अभी तेजी से बढ़ रहा है. लोगों से अपील की गई है कि वें सावधानी बरतें. स्थिति पर नजर रखी जा रही है.

बता दें कि इस सड़क सम्पर्क भंग होने से हजारों लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है. व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव कुमार उर्फ मंटू पांडेय ने बताया कि पानी बढ़ रही है. अंचल प्रशासन को खबर कर दी गयी हैं. सीओ धर्मेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि स्थिति अभी नियंत्रण में है.

Next Article

Exit mobile version