मीना बाजार सब्जी मंडी में हटाया गया अतिक्रमण

तोड़ी जायेंगी मीना बाजार तांगा स्टैंड में बनीं सात अवैध दुकानें बेतिया : शहर में जलजमाव व जाम की समस्या को खत्म करने के लिए प्रशासन की ओर से आरंभ अभियान बुधवार को भी जारी रहा. इस क्रम में मीना बाजार की सब्जी मंडी में नालों पर किये गये अतिक्रमण को खाली कराया गया. खासकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 5:01 AM

तोड़ी जायेंगी मीना बाजार तांगा स्टैंड में बनीं सात अवैध दुकानें

बेतिया : शहर में जलजमाव व जाम की समस्या को खत्म करने के लिए प्रशासन की ओर से आरंभ अभियान बुधवार को भी जारी रहा. इस क्रम में मीना बाजार की सब्जी मंडी में नालों पर किये गये अतिक्रमण को खाली कराया गया. खासकर अतिक्रमण कर बनाये गये झोपड़ीनुमा दुकानों को हटाया गया. इस दौरान जेसीबी मशीन से सब्जी मंडी में कई दुकानों की ओर से अतिक्रमित छज्जे व सीढ़ियों को भी तोड़कर हटाया गया. इसको लेकर नालों पर झोपड़ी बनाकर दशकों से काबिज सब्जी दुकानदारों में अफरातफरी मची रही.

ज्ञात हो कि डीएम के निर्देश पर सदर एसडीएम, अंचलाधिकारी व नप इओ की उपस्थिति में मीना बाजार में पिछले तीन दिनों से जलजमाव मुक्ति के लिए प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी है. इससे इस बाजार की दो बड़ी समस्याओं ट्रैफिक जाम व जलजमाव से मुक्ति का मार्ग प्रशस्त हो गया है. लागतार बारिश से मीना बाजार में हुए जल जमाव काफी कम हो गया है.

शहर के मीना बाजार स्थित तांगा स्टैंड में बनी सात अवैध दुकानों को शीघ्र तोड़ा जायेगा. इस संबंध में नगर परिषद बोर्ड की बैठक में विगत 3 जून को आलोक में मीना बाजार स्थित तांगा स्टैंड में अवैध ढंग से बनाये गये सात दुकानों को तोड़ने का निर्णय लिया गया था. वहीं 10 जून को हुई नप की बैठक में तांगा स्टैंड की इन दुकानों को तोड़वाने का रिमाइंडर किया गया. इसके बाद पिछले 13 जुलाई को इस बाबत नगर परिषद ने अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर आग्रह किया है.

Next Article

Exit mobile version