नपं की बैठक स्थगित होने पर वार्ड पार्षदों ने किया हंगामा

चनपटिया : नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा नप की आहूत सामान्य बैठक को स्थगित करने पर वार्ड पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. वार्ड पार्षद माधो प्रसाद, उपदेश प्रसाद, मनोहर प्रसाद, चंदा देवी, पूनम देवी, गीता देवी, सजरुन नेशा, मीरा देवी आदि का कहना है कि करीब एक सप्ताह पूर्व नप की सामान्य बैठक का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 1:08 AM

चनपटिया : नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा नप की आहूत सामान्य बैठक को स्थगित करने पर वार्ड पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. वार्ड पार्षद माधो प्रसाद, उपदेश प्रसाद, मनोहर प्रसाद, चंदा देवी, पूनम देवी, गीता देवी, सजरुन नेशा, मीरा देवी आदि का कहना है कि करीब एक सप्ताह पूर्व नप की सामान्य बैठक का पत्र दिया गया था.

आज बुधवार को जब हम सब पार्षद बैठक के समय पहुंचे तो नप ईओ नेसात आलम द्वारा बताया गया है अपरिहार्य कारणों से आज की बैठक स्थगित कर दी गई है. इसे लेकर वार्ड पार्षद उग्र हो गए और बैठक संचालित करने पर अड़े रहे. हालांकि बाद में बीडीओ दीनबंधु दिवाकर के बीच बचाव से मामला शांत हुआ और नप ईओ द्वारा बैठक स्थगित करने की कमी को महसूस कर नप अध्यक्ष विमला देवी से अगले किसी दिन बैठक करने की बात कही. इस संबंध में नप ईओ नेसात आलम ने बताया कि केंद्र सरकार की स्वच्छ भारत मिशन के प्रतिवेदन भेजने की अंतिम दिन होने से व्यस्तता के कारण बैठक स्थगित की गई है.

Next Article

Exit mobile version