रात में ट्रेन से गिर कर अज्ञात युवक की मौत

बेतिया/चनपटिया : बेतिया-नरकटियागंज रेल खंड में कुमारबाग चनपटिया के गुमटी संख्या 9 के पास सोमवार की रात्रि में ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी. मंगलवार की सुबह में जब ग्रामीणों ने उसको देखा तो इसकी सूचना जीआरपी को दी. शव को जीआरपी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 1:37 AM

बेतिया/चनपटिया : बेतिया-नरकटियागंज रेल खंड में कुमारबाग चनपटिया के गुमटी संख्या 9 के पास सोमवार की रात्रि में ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात युवक की मौत हो गयी. मंगलवार की सुबह में जब ग्रामीणों ने उसको देखा तो इसकी सूचना जीआरपी को दी. शव को जीआरपी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए एमजेके अस्पताल भेज दिया. खबर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी थी.

जीआरपी थानाध्यक्ष सुदीन बेसरा ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई कि कुमार बाग चनपटिया के बीच में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी है. खबर मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया. शव को पहचान कराने के लिए आसपास के लोगों से भी संपर्क किया गया. लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी. युवक की उम्र 35 वर्ष बतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version