मारपीट व बदसलूकी पीड़िता ने की एसपी से शिकायत

साठी : घर में घुसकर महिला से मारपीट व बदसलूकी करने के मामले में साठी थाना में दर्ज कांड संख्या 40/19 की पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक बेतिया को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थाना क्षेत्र के हिच्छोपाल गांव निवासी सीमा देवी ने अपने दिए गए आवेदन में बताया है कि 27 मार्च 2019 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 1:34 AM

साठी : घर में घुसकर महिला से मारपीट व बदसलूकी करने के मामले में साठी थाना में दर्ज कांड संख्या 40/19 की पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक बेतिया को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थाना क्षेत्र के हिच्छोपाल गांव निवासी सीमा देवी ने अपने दिए गए आवेदन में बताया है कि 27 मार्च 2019 को साठी थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई. इसमें अपने ही गांव के सुरेश महतो और श्रीकांत महतो को अभियुक्त बनाया था.

इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस इंस्पेक्टर शिकारपुर द्वारा सुपरविजन किया गया. लेकिन मेरा और मेरे साक्षियों के साक्ष्य लिए बिना ही अभियुक्तों के मेल में आकर धारा 354 बी और 379 को हटा दिया गया है. जबकि मेरे साथ घटित घटना सत्य है. लेकिन इंस्पेक्टर द्वारा इसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए अपने स्तर से जांच की गुहार लगाई है. ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके.

Next Article

Exit mobile version