भाई के हत्या मामले में गवाही देने जा रहे वकील को अपराधियों ने मारी गोली

बेतिया : राज्य में पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद अपराधियों के हौलसे बुलंद हैं. अपराधी जब चाहें, जहां चाहें वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल हो जा रहे हैं. ताजा मामला बेतिया का है. जहां अपराधियों पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गवाही देने जा रहे एक वकील को दिनदहाड़े गोली मार दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 2:45 PM

बेतिया : राज्य में पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद अपराधियों के हौलसे बुलंद हैं. अपराधी जब चाहें, जहां चाहें वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल हो जा रहे हैं. ताजा मामला बेतिया का है. जहां अपराधियों पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गवाही देने जा रहे एक वकील को दिनदहाड़े गोली मार दी. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भी फरार हो गये. घटना जिले के सिरिसिया ओपी के चमैनिया पुल के पास की है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आराम से निकलते बने. गोली लगने से घायल हुए वकील को इलाज के लिए एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अधिवक्ता के मुताबिक वो अपने भाई की हत्या के मामले में कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. विदित हो कि इससे पहले अपराधियों ने राजधानी पटना में भी हाईकोर्ट के वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि,पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version