बेतिया : सिलिंडर फटा, आग से घर जले

लाखों रुपयों की संपत्ति हुई खाक श्रीनगर (बेतिया) : पटजिरवा माई स्थान के सटे उत्तर दिशा के टोले में सोमवार की रात लगी आग से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गये. इस भीषण अगलगी में लाखों की संपत्ति भी बर्बाद हो गयी. गैस सिलेंडर के फटने से भी आग तेजी के साथ फैलने लगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 7:38 AM

लाखों रुपयों की संपत्ति हुई खाक

श्रीनगर (बेतिया) : पटजिरवा माई स्थान के सटे उत्तर दिशा के टोले में सोमवार की रात लगी आग से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गये. इस भीषण अगलगी में लाखों की संपत्ति भी बर्बाद हो गयी. गैस सिलेंडर के फटने से भी आग तेजी के साथ फैलने लगा. आग की लपटें विकरालता को धारण कर लीं. परंतु पटजिरवा माई स्थान विकास कमेटी के सदस्य समेत सैकड़ों लोग आग पर काबू करने में जुट गये.
इसको लेकर चारों तरफ अफरातफरी मच गई. अग्निशामक दस्ता जब तक पहुंची, तब तक आग ने लाखों की संपत्ति को राख की ढेर में तब्दील कर दिया था. हालांकि बाद में दमकल से आग के फैलाव पर नियंत्रण पाया गया. सीओ, अनिल कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवारों की सूची तैयार करायी जा रही है. शीघ्र सहायता सामग्री दी जाएगी.
इधर पटजिरवा माई विकास कमेटी के अध्यक्ष दारोगा पटेल समेत शंभू बैठा, रामानंद मुखिया समेत अन्य सदस्यों की सक्रियता से आग पर काबू पाया गया. बताया जाता है कि करीब दस बजे रात में नगीना चौधरी के फूस की झोपड़ी से आग की लपटें उठी. आग की लपटें उठते ही लोगों के चिल्लाने के बाद अफरा तफरी मच गयी.

Next Article

Exit mobile version