जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला पर बिहार के बेतिया में मुकदमा

बेतिया : पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताये जाने पर बेतिया व्यवहार न्यायालय में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री सह नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. यह मुकदमा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता मुराद अली की ओर से दायर किया गया है. मामले में सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2017 9:34 PM

बेतिया : पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताये जाने पर बेतिया व्यवहार न्यायालय में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री सह नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. यह मुकदमा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता मुराद अली की ओर से दायर किया गया है. मामले में सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया है.

अधिवक्ता मुराद अली दायर वाद में कहा है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकार हुई है कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बता रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि आजाद कश्मीर पर किसी भ्री तरह की चर्चा गलत है. इस हिस्से का चीन, पाकिस्तान व भारत से घिरा होना ही कारण है. अधिवक्ता मुराद अली ने कहा है कि पूर्व सीएम की ओर से बोले गये शब्द संपूर्ण भारवर्ष के अपमान के समान हैं.

Next Article

Exit mobile version