पश्चिमी चंपारण जिला

सड़क व बिजली को लेकर प्रदर्शन हंगामा. साढ़े चार दशक बाद भी तेल्हुआ पंचायत में बुनियादी सुविधाएं नहीं नौतन : अंचल के दक्षिणी तेल्हुआ पंचायत के बरियारपुर गांव के लोगों ने सड़क व बिजली को लेकर शुक्रवार को जमकर प्रदर्शन किया और कहा कि आजादी के साढ़े छह दशक के बाद भी इस गांव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 4:28 AM

सड़क व बिजली को लेकर प्रदर्शन

हंगामा. साढ़े चार दशक बाद भी तेल्हुआ पंचायत में बुनियादी सुविधाएं नहीं
नौतन : अंचल के दक्षिणी तेल्हुआ पंचायत के बरियारपुर गांव के लोगों ने सड़क व बिजली को लेकर शुक्रवार को जमकर प्रदर्शन किया और कहा कि आजादी के साढ़े छह दशक के बाद भी इस गांव में बुनियादी सुविधाएं मयस्सर नहीं हो सकी. ग्रामीणों ने कहा कि यदि उनकी गांव में यह सुविधा उपलब्ध नहीं करायी गयी तो वे अगले चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे.
आंदोलनकारी ग्रामीणों में वीरेंद्र सिंह, आनंद सिंह, तोता सिंह, भरत सिंह, अजय राय, अंजनी राय, टुनु राय आदि ने बताया कि बीते वर्ष राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत गांव में पोल तो लगाया गया. लेकिन आज तक तार नहीं लगाया गया. इससे गांव अंधेरे में डूबा है. बरसात के दिनों में सड़क पर जलजमाव होने से लोग चंपारण तटबंध पर ही जीवन बसर करने को विवश हैं. सांसद व विधायक से बारंबार शिकायत के बाद भी सड़क और बिजली की दिशा में कोई पहल नहीं की जा सकी है.

Next Article

Exit mobile version