बिहार : मोतिहारी में मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी 25 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

मोतिहारी : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो एक टीम ने पूर्वी चंपारण जिला के रामगढवा प्रखंड के मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी अरविंद सिंह को आज किसी व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 25 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक परिवादी और रामगढवा थाना अंतर्गत मुशहरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2017 6:36 PM

मोतिहारी : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो एक टीम ने पूर्वी चंपारण जिला के रामगढवा प्रखंड के मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी अरविंद सिंह को आज किसी व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 25 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक परिवादी और रामगढवा थाना अंतर्गत मुशहरी गांव निवासी राजीव कुमार श्रीवास्तव ने शिकायत की थी कि अरविंद सिंह उनसे मिट्टी भरायी कार्य की एक लाख रुपये की राशि निर्गत करने के एवज में 25 हजार रपये बतौर रिश्वत मांग रहे हैं.

बिहार : वाहन चेकिंग के दौरान दो लड़कियों समेत 20 व्यक्ति शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

राजीव की शिकायत के सत्यापन पर आरोप सही पाए जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में ब्यूरो मुख्यालय की एक टीम ने रामगढवा स्थित एक पंप के समीप किसी चाय दुकान पर परिवादी से आज रिश्वत के तौर पर 25 हजार रपये लेते हुए उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ किए जाने के बाद उन्हें मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version