मालगाड़ी से गेहूं चोरी मामले का आरोपित गिरफ्तार

मोतिहारी : बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ ने मालगाड़ी से चावल चोरी मामले में फरार चल रहे आरोपित को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. आरोपित विजय कांटी थाना के कपरपुरा का बताया जाता है. सूचना पर रविवार को आरपीएफ टीम ने छापेमारी कर उसे घर से गिरफ्तार किया है. पोस्ट कमांडर अर्जुन कुमार यादव ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2020 12:22 AM

मोतिहारी : बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ ने मालगाड़ी से चावल चोरी मामले में फरार चल रहे आरोपित को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. आरोपित विजय कांटी थाना के कपरपुरा का बताया जाता है. सूचना पर रविवार को आरपीएफ टीम ने छापेमारी कर उसे घर से गिरफ्तार किया है. पोस्ट कमांडर अर्जुन कुमार यादव ने कहा कि विजय को न्यायिक हिरासत में बेतिया रेल न्यायालय भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में एक अन्य आरोपित फरार चल रहा है, जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

गौरतलब है कि चार जुलाई 2019 को कांटी-कपरपुरा के बीच रेलवे ढाला पर खड़ी मालगाड़ी का दरवाजा खोलकर गिरोह के बदमाशों ने 12 बोरी गेहूं की चोरी कर ली थी. मामले में आरपीएफ टीम ने आरोपित राजू मियां को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ के दौरान विजय व दिलीप बैठा के नामों का वह खुलासा किया था. आरपीएफ को विजय व दिलीप की तलाश थी. इधर, विजय की गिरफ्तारी के बाद आरपीएफ टीम मामले में फरार चल रहे कांटी सिरिसिया के दिलीप की गिरफ्तारी के लिए जानकारी जुटाने में लगी है.

Next Article

Exit mobile version