मोतीहारी में मां समेत दो बच्चों की हत्या

मोतिहारी: चकिया के हरपुर किशुनी गांव में गुरुवार की देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. तीनों की अपराधियों ने हत्या कर दी. तीनों के शव घर के एक कमरा में पड़ा हुआ था। मृतकों में नूर आलम की पत्नी रुखसार खातून व उसके दस वर्षीय पुत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 12:28 PM

मोतिहारी: चकिया के हरपुर किशुनी गांव में गुरुवार की देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. तीनों की अपराधियों ने हत्या कर दी. तीनों के शव घर के एक कमरा में पड़ा हुआ था। मृतकों में नूर आलम की पत्नी रुखसार खातून व उसके दस वर्षीय पुत्र व आठ वर्षीय पुत्री शबाना शामिल है. उसका पति नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करते है.

हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया. घटना की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तो तीनों का सिर कटा हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही वहां सगे संबंधी व गांव के लोगों की भीड़ जुट गई. बता दें कि मृतका रुकसार खातून का पति पांच माह पूर्व ही सउदी अरब नौकरी करने गया है. मृतका का भाई अनवर आलम का कहना है कि बहनोई ने फोन किया कि रुकसाना से पांच बजे शाम को बात हुई है, इसके बाद उसका मोबाइल पर फोन नहीं लग रहा है. सवा सात बजे रात के बाद सम्पर्क नहीं हो रहा है. बहनोई के कहने पर वह हरपुर किशुनी गांव में गया तो देखा कि बहन के घर का मेन गेट बाहर से बंद है.
वह गांव के लोगों को बुलाया और ग्रामीणों के सहयोग से घर के पिछले दिवाल को फांद कर अंदर प्रवेश किया, जहां कमरे का दरवाजा खुला था व फर्श पर तीनों का शव पड़ा हुआ था. उसके बाद सभी चीखने चिल्लाने लगे, इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मृतका की मां जरीना खातून का कहना है कि पहले वे लोग गंगा सिरसिया गांव में रहते थे, इधर, पांच वर्षों से हरपुर गांव में अपना मकान बनाकर पत्नी व बच्चे रहते थे.

Next Article

Exit mobile version